दुर्ग - भिलाई

Bhilai Crime News: घर में अकेली 19 साल की युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता और भाई के साथ कैंप-1 में किराये के मकान में रहती थी मृतक…

Bhilai Crime News: भिलाई के कैंप-1 निवासी एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती अपने पिता और भाई के साथ रहती थी। घटना के समय उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे और भाई काम पर गया था। शाम को जब उसकी सहेली उसे बुलाने आई तो उसका शव फंदे से लटकता देखा।

भिलाई, Bhilai Crime News: भिलाई कैंप-1 निवासी एक युवती ने सोमवार शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhilai Crime News) कर ली। युवती अपने पिता और भाई के साथ रहती थी। घटना के समय उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे और भाई काम पर गया था। शाम को जब उसकी सहेली उसे बुलाने आई तो उसने उसका शव फंदे से लटकता देखा। इसके बाद उसने पड़ोसियों को जानकारी दी. सूचना मिलने पर वैशाली नगर पुलिस ने शव को मोर्चरी में पहुंचाया. घटना का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भिलाई कैंप-1 निवासी एक युवती फांसी लगाकर कि आत्महत्या (Bhilai Crime News)

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान आरती राय (19) के रूप में हुई है. सोमवार शाम करीब सात बजे उसकी एक सहेली उसे बुलाने उसके घर गयी. कई बार आवाज देने के बाद भी जब आरती ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो आरती का शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद जब वह चिल्लाई तो आसपास के लोग वहां पहुंचे और मृतक के पिता और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने बताया कि मृतक की मां की पहले ही मौत हो चुकी है. उसकी बड़ी बहन की शादी जलेबी चौक कैंप-1 में हुई है। वह अपने पिता और भाई के साथ कैंप-1 में किराए के मकान में रहती थी। वह भी अपनी पढ़ाई छोड़कर घर पर ही रहती थी। सोमवार को उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे और भाई ड्यूटी पर गया था। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली. घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है ताकि मौत के कारणों का पता चल सके. वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button