दुर्ग - भिलाई
Trending

Bhilai Crime News: भिलाई में दिनदहाड़े युवती से गैंग रेप की कोशिश, बहन और भाभी ने कड़ी मशक्कत के बाद बचाई इज्जत.

भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े तीन आरोपियों ने एक लड़की से न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि उसके साथ अनाचार करने की भी कोशिश की.

भिलाई ,Bhilai Crime News: भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े तीन आरोपियों ने एक लड़की से न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि उसके साथ अनाचार करने की भी कोशिश की. गनीमत रही कि लड़की के साथ उसकी बहन और भाभी भी थी, जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद उसे आरोपियों से बचाया।

लड़की की चीख सुनकर उसका भाई भी वहां पहुंच गया और किसी तरह अपनी बहन को आरोपियों से बचाया

आसपास से लोगों को आता देख आरोपी वहां से भागने लगा। तभी दो लोगों को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद पूरा मामला सुपेला पुलिस तक पहुंचा. जहां लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया. इस पूरी घटना में तीन में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि यह आरोपी आदतन बदमाश है |

बता दें कि सुपेला अस्पताल के बगल में स्थित साहू समाज के कर्मा भवन में युवती अपने भाई और भाभी के साथ रहती है

वह सुपेला अस्पताल में मरीजों के लिए खाना बनाने का कार्य करते हैं और आज दोपहर को जब युवती अपनी भाभी और बहन के साथ अस्पताल के सामने शरबत पीने गई थी।

तभी वहां इन आरोपियों ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ की, जब वह वहां से घर आई तो आरोपी भी उसके पीछे-पीछे घर के अंदर आ गए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। इस पूरे मामले की जानकारी जब साहू समाज को हुई तो समाज के पदाधिकारी भी थाने पहुंच गए और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करने लगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button