दुर्ग - भिलाईमुख्य समाचार
Trending

Bhilai News: प्रदेश में फिर हुई बुलडोजर कार्रवाई, भिलाई में आधी रात गोली चलाने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर..

Bhilai News: मंगलवार देर रात भिलाई के सेक्टर 6 पुलिस कंट्रोल रूम से 50 मीटर की दूरी पर दो युवकों को गोली मार दी गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना का मुख्य आरोपी अमित जोश अभी भी फरार है.

भिलाई, Bhilai News: छत्तीसगढ़ के भिलाई (Bhilai News) में पुलिस कंट्रोल रूम से 50 मीटर की दूरी पर सेक्टर 6 स्थित मंगलवार की देर रात गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी अमित जोश के घर पर शुक्रवार को बुलडोजर चलाया गया. अवैध रूप से बीएसपी क्वार्टर में उसने चार अतिरिक्त कमरे भी बनवा लिए थे।

इसके अलावा उसने अवैध रूप से कब्जा किये गये मकानों को भी एक दर्जन लोगों को किराये पर दे दिया था. संयुक्त कार्रवाई के तहत आज इन सभी मकानों को खाली करा लिया गया. इतना ही नहीं इन घरों का बिजली और पानी का कनेक्शन काटने के साथ ही दरवाजे और खिड़कियां भी उखाड़ दिए गए. बीएसपी टाउनशिप क्षेत्र में इस तरह की यह पहली बड़ी कार्रवाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला (Bhilai News)

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात सेक्टर 6 पुलिस कंट्रोल रूम से 50 मीटर की दूरी पर दो युवकों को गोली मार दी गई थी. विश्रामपुर निवासी इन दोनों युवकों का इलाज रायपुर अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. घटना का मुख्य आरोपी अमित जोश अभी भी फरार है. पुलिस अमित जोश और एक अन्य आरोपी सागर बाघ की तलाश में छापेमारी कर रही है।

इस बीच, आज सुबह से सेक्टर 6 रोड 31 ब्लॉक 1 एफ स्थित अमित जोश के आवास पर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और बीएसपी प्रबंधन द्वारा संयुक्त रूप से एक बड़ा ऑपरेशन शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि अमित जोश जिस मकान में रह रहे थे उस पर अवैध कब्जा था, इसके अलावा उन्होंने सामने चार अतिरिक्त कमरे भी बना रखे थे.

जानकारी के मुताबिक बीएसपी द्वारा निंदित घोषित उक्त ब्लॉक पर अमित जोश ने अवैध कब्जा कर लिया था और उसने इस ब्लॉक के मकानों को किराये पर दे दिया था. अमित जोश आदित्य एक बदमाश था इसलिए कोई भी उसका विरोध करने को तैयार नहीं था। आज जब संयुक्त कार्रवाई शुरू की गई तो इन किराए के मकानों को भी खाली करा लिया गया.

Related Articles

Back to top button