दुर्ग - भिलाई

Bhilai Suicide News: ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं, परिवार को परेशान न करें’, मोबाइल स्टेटस देख पत्नी और सहेलियों ने शुरू की तलाश, मिला शव

Bhilai Suicide News: मैं अपने निजी कारणों से आत्महत्या कर रहा हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसके परिवार वालों को परेशान न किया जाए...

भिलाई, Bhilai Suicide News: दुर्ग पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त प्रधान आरक्षक के इकलौते बेटे ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात में अपनी कार से घर से निकला था और सेंट थॉमस कॉलेज रोड रुआबांधा आकर एक पेड़ से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने मोबाइल पर स्टेटस भी डाला था कि वह निजी कारणों से आत्महत्या कर रहे हैं., इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसके परिवार वालों को परेशान न किया जाए। भिलाई नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

 Bhilai Suicide News  दरअसल, यह घटना सोमवार की रात की है

पुलिस ने बताया कि विद्युत चौक महाराजा चौक पद्मनाभपुर निवासी सेवानिवृत्त प्रधान आरक्षक रविंद्र पांडेय के बेटे जितेंद्र पांडेय उर्फ जीतू (32) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जितेंद्र पांडेय के दो बच्चे भी हैं। वहीं सेवानिवृत्त प्रधान आरक्षक रविंद्र पांडेय की तबीयत खराब होने के कारण वो अभी अस्पताल में भर्ती है।

सोमवार की रात जितेंद्र पांडे उर्फ ​​जीतू अपनी कार से घर से निकला था

उसके मोबाइल का स्टेटस देखकर उसकी पत्नी और दोस्त उसे ढूंढने लगे. मंगलवार की सुबह उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे लावारिस हालत में कार देखी तो उन्हें शक हुआ.जिसके बाद उसने इधर-उधर देखा तो जितेंद्र का शव पेड़ से लटका हुआ था। उसने गमछे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पता चला कि जितेंद्र पांडे उर्फ ​​जीतू जमीन संबंधी काम करता था. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। परिवार में पैसों को लेकर कोई समस्या नहीं थी. फिर भी किसी को समझ नहीं आ रहा कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button