मुख्य समाचार

Amrita Pandey Bhojpuri Actress Committed Suicide : Bhojpuri Actress Amrita Pandey ने किया Suicide, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट.

अमृता पांडेय की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. अभी तक पता नहीं चल पाया कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया.

नई दिल्ली, Amrita Pandey Bhojpuri Actress Committed Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव भागलपुर में मिला है. उनका शव आदमपुर इलाके के दिव्य धाम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों ने उसके शव को फंदे से उतारकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने Amrita Pandey तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी.

Amrita Pandey Bhojpuri Actress का वायरल हुआ व्हाट्सऐप स्टेटस

Bhojpuri Heroine Amrita Pandey News: इसके बाद सूचना मिलते ही जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया. टीम ने साक्ष्य जुटाए और मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि Amrita Pandey Bhojpuri Actor ने सुबह 10.15 बजे अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस डाला था, जिसमें उसने लिखा था, ‘दो नावों पर क्यों कटी उसकी जिंदगी, हमने कश्ती डुबाकर उसका सफर डुबा दिया।’ आसान बना दिया।’ पुलिस इस स्टेटस के जरिए मामले की जांच में जुट गई है. सिटी एसपी ने कहा कि पुलिस इस हाईप्रोफाइल मामले की उच्चस्तरीय जांच करेगी.

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Dr Madhavi Latha BJP MP
2. Revanna Sex Scandal Videos
3. Cat Biryani In Chennai

 

Related Articles

Back to top button