दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Bibhav Kumar arrested: स्वाति मालीवाल का गुनहगार विभव कुमार गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

Bibhav Kumar arrested: दिल्ली पुलिस ने सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव..

दिल्ली,Bibhav Kumar arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव कुमार को (Bibhav Kumar arrested) आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.दिल्ली के मुख्यमंत्री के गिरफ्तार पूर्व पीएस बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस द्वारा मेडिकल जांच के लिए अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल ले जाया गया है जिसके वीडियो भी सामने आए हैं।

(Bibhav Kumar arrested) बता दें कि स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर मारपीट करने, कपड़े फाड़ने, बदतमीजी करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अपनी गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए बिभव कुमार ने आज ही अग्रिम जमानत की याचिका भी लगाई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button