रायपुर

Big Accident In Mandir Hasaud: मंदिर हसौद टोल नाका के पास दो कारों की जोरदार टक्कर, मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल.

Big Accident In Mandir Hasaud: राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. आज सुबह नेशनल हाईवे 53 पर मंदिर हसौद टोल नाका के पास जिंदल स्टील चौक पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ही कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

मंदिर हसौद, Big Accident In Mandir Hasaud: राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. आज सुबह नेशनल हाईवे 53 पर मंदिर हसौद टोल नाका के पास जिंदल स्टील चौक (Big Accident In Mandir Hasaud) पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ही कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक युवक रिम्स मेडिकल कॉलेज के छात्र बताये जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मंदिर हसौद टोल नाका के पास दो कारों की जोरदार टक्कर (Big Accident In Mandir Hasaud)

जानकारी के मुताबिक आज सुबह नागपुर-कोलकाता नेशनल हाईवे 53 पर मंदिर हसौद टोल नाका के पास दो कारों की जोरदार टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हुंडई क्रेटा क्रमांक में कुल 04 युवक सवार थे. जीजे 09 बीएफ 3996 और रायपुर से मंदिर हसौद जा रहे थे। वहीं सुजुकी कंपनी की कार संख्या 03 में 03 युवक सवार थे. सीजी 17 केयू 4250 से मंदिर हसौद से रायपुर जा रहे थे। जिंदल स्टील चौक के पास तेज रफ्तार क्रेटा कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी ओर सुजुकी कार से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि क्रेटा कार हवा में उछलकर पलट गई और उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में से एक का शव कार में बुरी तरह फंस गया था, जिसे मंदिर हसौद पुलिस ने टोल नाका कर्मचारियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. टोल नाका कर्मचारियों की मदद से उन्हें रायपुर मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक रिम्स के छात्र बताए जा रहे हैं, जो मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे. फिलहाल मंदिर हसौद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button