पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Sandeshkhali Violence:संदेशखाली हिंसा पर बड़ा खुलासा, महिला ने आरोप वापस लेते हुए कहा मेरे साथ नहीं हुआ दुष्कर्म….

Sandeshkhali Violence: संदेशखाली हिंसा पर पीड़िता का बड़ा खुलासा: कहा- 'मेरे साथ नहीं हुआ रेप, बीजेपी ने जबरन TMC नेताओं पर दर्ज कराया केस'

पश्चिम बंगाल, Sandeshkhali Violence:  बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली की रहने वाली महिला ने यह कहते हुए आरोप वापस ले लिया कि उसके खिलाफ कोई यौन अपराध नहीं किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सदस्यों ने उनसे कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराए और फिर पुलिस से संपर्क किया.

एक न्यूज चैनल के मुताबिक महिला ने कहा कि बीजेपी ने मुझ पर कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने और रेप की शिकायत दर्ज कराने का दबाव डाला था. महिला को अब झूठे आरोप वापस लेने के लिए धमकियों और सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में महिला ने संदेशखाली थाने में नई शिकायत भी दर्ज कराई है. संदेशखाली में महिलाओं से रेप का कथित मामला सामने आने पर काफी हंगामा हुआ था.

 महिला की बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि स्थानीय बीजेपी महिला मोर्चा के पदाधिकारी और पार्टी के अन्य सदस्य उसके घर आए. इसके बाद उससे फर्जी शिकायत पर हस्ताक्षर करने को कहा गया. महिला ने कहा कि आवास योजना में मेरा नाम जोड़ने के नाम पर उन्होंने मुझसे हस्ताक्षर मांगे. बाद में वे मुझे पुलिस स्टेशन ले गए, जहां मुझसे बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया। टीएमसी कार्यालय में मेरा यौन उत्पीड़न नहीं किया गया। मुझे कभी भी देर रात पार्टी कार्यालय जाने के लिए बाध्य नहीं किया गया.

इस साजिश में विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी का हाथ

वहीं महिला की ओर से बीजेपी नेताओं पर ये आरोप तब लगाए गए हैं, जब एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स दावा कर रहा है कि संदेशखाली में हुई साजिश के पीछे पश्चिम बंगाल विधानसभा के विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी का हाथ है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गंगाधर कोयल नाम के एक बीजेपी मंडल (बूथ) अध्यक्ष ने कथित तौर पर वीडियो में कहा है कि संदेशखाली की महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न नहीं किया गया।

Related Articles

Back to top button