बिहार

Bihar Bus Accident: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल, हड़कंप मच गया

Bihar Bus Accident: जिले के बोचहां इलाके में शनिवार की सुबह एक स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गये....

बिहार, Bihar Bus Accident :जिले के बोचहां इलाके में शनिवार की सुबह एक स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गये. आसपास लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर बोचहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.आपको बता दें कि यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां इलाके की है. आज सुबह एक स्लीपर बस अचानक पलट गई. बस में बैठे करीब एक दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गये हैं. बस को दुर्घटनाग्रस्त होते देख आस-पास के काफी लोग जमा हो गये.बताया गया कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने फौरन मौके पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा, जिनका इलाज चल रहा है। इस घटना में किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button