जगदलपुर

Bijapur Naxalite News: कोंडागांव में जवानों ने नक्सली कैंप पर छापा मारा, भारी मात्रा में विस्फोटक और सामग्री जब्त की, बीजापुर में एक नक्सली मारा गया

Bijapur Naxalite News: छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर बीजापुर जिले के इलामिडी थाना क्षेत्र के सिमलतोड़ी जंगल में तेलंगाना ग्रेहाउंड्स और.....

जगदलपुर,Bijapur Naxalite News:  छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का लगातार अभियान जारी है. इस अभियान के तहत सुरक्षा बलों को 24 घंटे में बीजापुर और कोंडागांव में दो बड़ी कामयाबी मिली है.केशकाल अनुविभाग के अंतर्गत मारी क्षेत्र के कुदादवाही जंगल में पुलिस ने नक्सलियों के कैंप पर छापा मारकर उनके द्वारा प्रयुक्त सामग्री का जखीरा बरामद किया है. 19 जुलाई को केशकाल थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पत्रकारों को जानकारी दी गयी.

Bijapur Naxalite News: उपचार सामग्री में बड़ी मात्रा में दवा पट्टियाँ और नई पोशाक

लुंगी, जूते, चप्पल, बेल्ट, रेडियो, प्लास्टिक के पानी के ड्रम और व्यक्तिगत उपयोग के अन्य सामान थे। पुलिस बल को हताहत करने के लिए बारूदी सुरंग बिछाने और विस्फोट करने वाले बम के तार और बड़ी संख्या में खतरनाक लोहे के गोले भी मिले, जिनका उपयोग पुलिस कर्मियों को घायल करने और उनकी हत्या करने के लिए किया जा सकता था। नक्सली साहित्य भी बरामद हुआ.

सुरक्षा बल ने मुठभेड़ में एक नक्सली मार गिराया

छत्तीसगढ़ व तेलंगाना की सीमा पर बीजापुर जिला के ईलमिड़ी थाना क्षेत्र के सीमलटोडी जंगल में हुए मुठभेड़ में तेलंगाना ग्रेहाउंड्स व बीजापुर डीआरजी बल ने एक नक्सली को मार गिराया है। घटनास्थल से एक नक्सली का शव, एक कार्बाइन, ग्रेनेड, नक्सली वर्दी, पिटठू व साहित्य मिला है। पुलिस के अनुसार नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर गुरुवार को मुडगू क्षेत्र में संयुक्त अभियान चलाया गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button