बीजापुर

Bijapur Naxalites Attack: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दो ग्रामीणों की हत्या, नक्सलियों ने उन्हें जनअदालत में फांसी पर लटका दिया

Bijapur Naxalites Attack: नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों को जनअदालत में फांसी पर लटकाकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक, पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या कर दी....

बीजापुर,Bijapur Naxalites Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है. नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों को जनअदालत में फांसी पर लटकाकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक, पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Bijapur Naxalites News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है

यहां नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है. नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों को जनअदालत में फांसी पर लटकाकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक, पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button