बीजापुर

Bijapur News: गृह मंत्री विजय शर्मा को बाइक पर घुमाने वाले ASI शहीद, नक्सलियों का पीछा करते समय गहरी खाई में गिरे

Bijapur News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर आई है. यहां नक्सली मोर्चे पर तैनात जवान चमरूराम तेलम शहीद हो गए. रात में गश्त के दौरान वह खाई में गिर गया....

बीजापुर,Bijapur News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर आई है. यहां नक्सली मोर्चे पर तैनात जवान चमरूराम तेलम शहीद हो गए. रात में गश्त के दौरान वह खाई में गिर गया। गंभीर चोटें लगने के कारण उनकी मौत हो गई. चमरूराम को आज बीजापुर जिला मुख्यालय में गॉड ऑफ ऑनर दिया जाएगा और इसके बाद उनके पैतृक गांव मोरमेड़ में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Bijapur News: मिली जानकारी के मुताबिक बेचापाल,

मेटापाल इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर डीआरजी की टीम गश्त के लिए निकली थी. इस टीम में एएसआई चमरूराम तेलम भी शामिल थे. रात में नक्सलियों का पीछा करते समय वह खाई में गिर गये. गंभीर चोटें लगने के कारण उनकी मौत हो गई. चमरूराम को आज बीजापुर जिला मुख्यालय में गॉड ऑफ ऑनर दिया जाएगा और इसके बाद उनके पैतृक गांव मोरमेड़ में अंतिम संस्कार किया जाएगा.बता दें कि कुछ दिन पहले प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा बीजापुर के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने घोर नक्सल प्रभावित इलाका पालनार का दौरा किया था। DRG बीजापुर में एएसआई के पद पर तैनात चमरूराम ने ही उन्हें बाइक पर बिठाकर पालनार तक पहुंचाया था। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button