उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Bijnor Road Accident: आपस में टकराई गाड़ियों के उड़े परखच्‍चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत…

Bijnor Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी.जिसके चलते इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है

लखनऊ,Bijnor Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी. (Bijnor Road Accident)जिसके चलते इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया गया कि यह पूरा मामला बिजनौर थाने के अलीनगर खुर्द इलाके का है |

(Bijnor Road Accident) हादसे में कंटेनर का ड्राइवर, खलासी और डंपर का ड्राइवर शामिल हैं

दरअसल, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड पर रविवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया.जहां सड़क पर खड़े डंपर में कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में कंटेनर का ड्राइवर, खलासी और डंपर का ड्राइवर शामिल हैं. जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसा इतना भीषण था कि शवों को बाहर निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

बताया गया कि डंपर का टायर पंचर हो गया था

इसके चालक और क्लीनर टायर बदल रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने डंपर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों वाहन काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। वहीं  कंटेनर में फंसे शवों को निकालना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो गया।  जिसके बाद जेसीबी मंगाकर दोनों वाहनों को अलग किया गया। और शवों को बाहर निकाला गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। बताया गया कि यह पूरा मामला थाना बिजनौर क्षेत्र के अलीनगर खुर्द इलाके का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button