बिलासपुर

Bilaspur Accident News: करंट लगने से 13 वर्षीय छात्र की मौत, कूलर में पानी डालते समय हुआ हादसा

Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में करंट लगने से 13 साल के छात्र की मौत हो गई. वह कूलर में पानी डाल रहा था तभी बिजली बंद हो गई..

बिलासपुर, Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में करंट लगने से 13 साल के छात्र की मौत हो गई.(Bilaspur Accident News) वह कूलर में पानी डाल रहा था तभी बिजली बंद हो गई। इसी दौरान अचानक लाइट आ गई और वह करंट की चपेट में आ गया। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है.जानकारी के मुताबिक जूना बिलासपुर फोर्ट वार्ड निवासी रबीश पांडे मीडियाकर्मी हैं। उनका बेटा पार्थ उर्फ ​​शिवांश पांडे सातवीं कक्षा में पढ़ता था। शनिवार शाम को रबीश ऑफिस चला गया। इस दौरान घर में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा थे।कूलर में पानी डालते समय हुआ हादसा बताया जा रहा है कि हादसा देर शाम करीब सात बजे हुआ. घर में लाइट गुल थी, जिसके चलते शिवांश कूलर में पानी डाल रहा था। तभी अचानक लाइट आ गई और पानी डालते समय वह करंट की चपेट में आ गया। उसकी मां ने देखा कि वह जमीन पर बेहोश पड़ा है. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

(Bilaspur Accident News)हादसा कूलर में पानी डालते समय हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा शाम करीब सात बजे हुआ

घर में लाइट नहीं थी, जिसके कारण शिवांश कूलर में पानी डाल रहा था। तभी अचानक लाइट आ गई और पानी डालते समय वह करंट की चपेट में आ गया। उसकी मां ने देखा कि वह जमीन पर बेहोश पड़ा है. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button