बिलासपुर

Bilaspur Accident News: गाड़ी से कुचलकर बछड़े की मौत, गौ सेवकों की मांग, आरोपी के घर पर चले बुलडोजर

Bilaspur Accident News: तारबाहर क्षेत्र में डिसिपल चर्च के सामने कार से कुचलकर बछड़े की हत्या करने का आरोप लगाते हुए गौ सेवक गुरुवार दोपहर..

बिलासपुर,Bilaspur Accident News: गो सेवकों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया और आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की भी मांग की. इस बीच, अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है

Bilaspur Accident News: सरकंडा निवासी शिवांश पांडे ने मामले की शिकायत तारबाहर थाने में की है

शिवांश ने पुलिस को बताया कि डिसिपल चर्च के सामने कार सवार ने जानबूझकर बछड़े के ऊपर कार चढ़ा दी। उसने गाड़ी पलटी और बछड़े को फिर रौंद दिया. इधर पुलिस एक आरोपी की पहचान करने की बात कह रही है. मामले से नाराज गो सेवकों ने गुरुवार दोपहर कलेक्टोरेट और एसपी कार्यालय के सामने हंगामा किया।गो सेवकों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी में गंभीरता नहीं दिखाई। इसके चलते आरोपी फरार हो गया। गौ सेवकों ने कलेक्टोरेट और एसपी कार्यालय में आवेदन देकर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है. गो सेवा से जुड़े विपुल शर्मा ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. जवान मेहनत करते रहे. गौ सेवकों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर पुलिस टीम कलक्ट्रेट पहुंची थी.

सिपाहियों ने कलक्ट्रेट से पहले ही गो सेवकों को रोकने का प्रयास किया। गौ सेवकों की भीड़ के कारण पुलिस उन्हें रोक नहीं पाई. बड़ी संख्या में लोग नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचे। यहां अधिकारियों ने लोगों को समझाइश देकर रोका। इस दौरान लोग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. तब तक नारेबाजी जारी रही. आखिरकार अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद गो सेवक आवेदन करने को तैयार हो गये.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button