बिलासपुर

Bilaspur Accident News: गाय के बछड़े पर कार चढ़ाने वाला आरोपी शेख शाहिद गिरफ्तार

Bilaspur Accident News: तारबाहर पुलिस ने बछड़े पर कार चढ़ाने वाले आरोपी युवक शेख शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ ....

बिलासपुर,Bilaspur Accident News:  छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से मंगलवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक युवक ने काठी पर बैठे बछड़े पर कार चढ़ा दी। कार लादने के बाद युवक ने उसे पलटा और फिर बछड़े पर कार लाद दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद गौ सेवकों और हिंदू संगठनों ने मामले की शिकायत की थी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी.

Bilaspur Accident News: कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं अब इस मामले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। तारबहार पुलिस ने बछड़े पर कार चढ़ाने वाले आरोपी युवक शेख शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छग कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम धारा 4 और 10 व 429 के तहत कार्रवाई की है। इस मामले के सामने आने के बाद गौ सेवक और हिंदू संगठन लगातार कार्रवाई की मांग कर रहा था और कार्रवाई नहीं करने पर बड़ा प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी थी।

लगातार बढ़ रही है मवेशियों के प्रति क्रूरता

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में गायों और अन्य जानवरों के प्रति क्रूरता में भारी बढ़ोतरी हुई है. आए दिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में किले में एक गाय का सिर भी मिला था. जिसके बाद हिंदू संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया. छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी गायों के प्रति क्रूरता बढ़ती जा रही है. अब देखना होगा कि प्रशासन इसे लेकर क्या सख्त कदम उठाता है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button