बिलासपुर

Bilaspur Crime News: आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला, होटल व्यवसायी को भेजा गया जेल

Bilaspur Crime News: सकरी पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रायपुर के एक होटल व्यवसायी....

बिलासपुर,Bilaspur Crime News: सिविल लाइन क्षेत्र के कुम्हार पारा निवासी सिद्धांत नागवंशी कांग्रेस नेता अकबर खान के यहां काम करते थे। जनवरी 2022 में उसने सकरी स्थित अपनी मौसी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। रिश्तेदार ने अपने बयान में कांग्रेस नेता अकबर खान और उनके सहयोगियों पर लेनदेन के विवाद को लेकर सिद्धांत को परेशान करने का आरोप लगाया.

Bilaspur Crime News:  साथ ही पूरे मामले की शिकायत पुलिस के अधिकारियों से की गई

पुलिस ने एक साल बाद मामले में कांग्रेस नेता अकबर खान, मिनाक्षी बंजारे, सीबू उर्फ फैजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपित फरार हो गए। इधर युवक के स्वजन ने मामले की शिकायत सीएम और गृहमंत्री से की। उन्होंने बिलासपुर के होटल व्यवसायी रायपुर निवासी दीपेश चौकसे पिता दिनेश चौकसे पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया। उन्होंने जांच कर आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज करने की मांग की। शिकायत की जांच के बाद आरोपित को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

पूर्व पार्षद को नहीं खोज पा रही पुलिस

यहां सरकंडा थाने में कांग्रेस नेता की आत्महत्या के मामले में पूर्व पार्षद तैय्यब हुसैन फरार है। मामले में कांग्रेस नेता अकबर खान फिलहाल जेल में हैं. सरकंडा पुलिस की टीम अभी तक पूर्व पार्षद को नहीं ढूंढ पाई है। इधर सकरी पुलिस ने होटल व्यवसायी को रायपुर से ढूंढ निकाला। बताया जाता है कि पूर्व पार्षद शहर में ही किराये के मकान में रहते हैं. इसके बाद भी पुलिस उसके ठिकाने की जानकारी नहीं जुटा पा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button