बिलासपुर

Bilaspur Crime News: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, युवक ने किया रेप और वसूले पांच लाख

Bilaspur Crime News: जिले की रहने वाली एक युवती से इंस्टाग्राम पर मुलाकात के बाद युवक ने उसे मसूरी घूमने का न्योता दिया. वहां उसने युवती के...

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: बिलासपुर जिले की रहने वाली युवती एक निजी संस्थान में काम करती है। युवती ने बताया कि जुलाई 2023 में इंस्टाग्राम के जरिए उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली अंतर्गत प्रेमनगर क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी अमित तिवारी उर्फ ​​अंकुर (26) से हुई। जिले की रहने वाली युवती एक निजी संस्थान में काम करती है. युवक ने उसे मसूरी में मिलने के लिए बुलाया। युवक मसूरी के एक इंस्टीट्यूट में काम करता था युवती अपनी सहेलियों के साथ मसूरी गई थी। वहीं पर वह युवक से मिली। इसके बाद दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे। इसी बीच युवक उससे मिलने के लिए शहर आया। यहां पर उसने युवती से दुष्कर्म किया।

 Bilaspur Crime News: अश्लील फोटो को वायरल करने की दी धमकी

उन्होंने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी मांगे। इससे डरकर लड़की ने उसे पैसे देना शुरू कर दिया। पैसे मिलते ही युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इससे डरकर लड़की ने अपने गहने गिरवी रखकर पैसे दे दिए। बैंक में जमा पैसे भी दे दिये. इसके बाद भी युवक उसे परेशान कर रहा था।

एक सप्ताह पहले बिलासपुर शहर आया था युवक

युवक एक सप्ताह पहले शहर आया था। यहां कोनी इलाके के एक होटल में रुककर उसने युवती से पैसे मांगे। युवक की मांगों से परेशान होकर लड़की ने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद वह परिजनों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचा और घटना की शिकायत की। मामला तारबाहर क्षेत्र का होने के कारण लड़की को तारबाहर थाने भेज दिया गया। इधर पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button