बिलासपुर

Bilaspur Crime News: व्यापार विहार बिलासपुर में दिनदहाड़े ढाई लाख रुपए की लूट, बाइक से भागे बदमाश

Bilaspur Crime News: व्यापार विहार में खरीदारी करने आए एक कारोबारी की एक्टिवा पर रखा बैग लेकर चोर फरार हो गए। बैग में ढाई लाख रुपये थे. स्नैचिंग की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे....

बिलासपुर,Bilaspur Crime News:  तारबाहर क्षेत्र का व्यापार विहार संभाग का सबसे बड़ा बाजार है। संभाग के सभी शहरों से व्यापारी यहां खरीदारी के लिए आते हैं। गुरुवार को एक कारोबारी अपनी एक्टिवा से शॉपिंग करने पहुंचा था।

Bilaspur Crime News: रुपयों से भरा बैग रखा था एक्टीवा में

व्यापारी ने ढाई लाख रुपयों से भरा बैग अपनी एक्टीवा पर छोड़ दी थी। वह दुकान के अंदर जाकर व्यवसायी से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान बाहर खड़ा एक युवक बैग लेकर भागने लगा। सामने ही उसका दोस्त बाइक पर तैयार खड़ा था। दोनों बैग लेकर बाइक पर भाग निकले।

Bilaspur Crime News: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

यह पूरी घटना व्यापार विहार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इधर उठाईगिरी की जानकारी मिलते ही व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इधर उठाईगिरी की सूचना पर पहुंची तारबाहर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों के पहचान की कोशिश की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button