बिलासपुर

Bilaspur Crime News: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर छात्र से 21 लाख की धोखाधड़ी…

Bilaspur Crime News: मंगला में रहने वाले एक युवक को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 21 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है.

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: मंगला में रहने वाले एक युवक को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 21 लाख रुपए की ठगी (Bilaspur Crime News) का मामला सामने आया है। पीड़ित ने घटना की शिकायत सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंगला के महर्षि विहार निवासी दीपक कुमार ने धोखाधड़ी की शिकायत की है। वह 2020 में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान उसका परिचित टाटानगर आदित्यपुर निवासी अनुपम कुमार उससे मिलने आता था। उसने छात्रा को बताया कि जमशेदपुर बर्मामाइंस निवासी विद्या भूषण प्रसाद (48) रेलवे में नौकरी करते हैं। वह अपने संपर्कों के माध्यम से रेलवे के वाणिज्यिक विभाग में नौकरी पा सकता है।

जाल में फंसकर छात्र ने ट्रांसफर किये 21 लाख रुपये (Bilaspur Crime News)

उसके जाल में फंसकर छात्र ने रुपये ट्रांसफर कर दिए। विभिन्न बैंक खातों से विद्या भूषण प्रसाद के खाते में 21,87,500 रुपये निकले. इसके बाद भी उन्होंने उसे नौकरी नहीं दिलाई। चार साल तक इधर-उधर दौड़ाने के बाद जब नौकरी नहीं मिली तो छात्र ने सिविल लाइंस थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि विद्या भूषण के खिलाफ पश्चिम बंगाल में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button