बिलासपुर

Bilaspur Crime News: क्लर्क के घर चोरी, अलमारी से नकदी व आभूषण चोरी

Bilaspur Crime News: रेलवे इंजीनियरिंग विभाग में तैनात क्लर्क के घर से सोने की चेन, अंगूठी, पायल और नकदी चोरी हो गई। तोरवा थाना घटना तोरवा...

बिलासपुर,Bilaspur Crime News: रेलवे इंजीनियरिंग विभाग में तैनात क्लर्क के घर से सोने की चेन, अंगूठी, पायल और नकदी चोरी हो गई। तोरवा थाना घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है. पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी कर रही है। आरटीएस कॉलोनी तोरवा निवासी लीला सूर्यवंशी रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग में पदस्थ हैं।

Bilaspur Crime News: 22 जून की शाम 7 बजे वह अपनी बेटी के साथ ट्रेन से दिल्ली अपने पति भुनेश्वर सूर्यवंशी से मिलने गई थी

30 जून की दोपहर 3 बजे वे सभी दिल्ली से एक साथ शहर लौटे। जैसे ही मैं घर में घुसा तो देखा कि पिछला दरवाजा खुला था। छत्तीसगढ़ दरवाजे का कुंडा भी टूटा हुआ मिला। बीच में लगे लोहे के दरवाजे का ताला भी टूटा हुआ मिला। अलमारी का सामान बाहर शयनकक्ष में बिखरा पड़ा था। एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी, चांदी की पायल और 12 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button