बिलासपुर

Bilaspur News: 24 दिन की नवजात बच्ची घर से रहस्यमयी तरीके से गायब, जांच में जुटी पुलिस…

Bilaspur News: बिलासपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. रात में मां के पास सो रहा 24 दिन का नवजात रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है.

बिलासपुर, Bilaspur News: बिलासपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. रात में मां के पास सो रहा 24 दिन का नवजात रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है। बच्चे के गायब होने के बाद से नवजात की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश शुरू कर दी. यह घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र (Bilaspur News) के ग्राम किरारी की है।

मस्तूरी पुलिस जांच में जुटी (Bilaspur News)

मिली जानकारी के मुताबिक मस्तूरी थाना क्षेत्र के किरारी गांव में रहने वाले एक परिवार के घर से देर रात 24 दिन की नवजात बच्ची गायब हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर मस्तूरी पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने लापता नवजात बच्ची के माता-पिता और घर में रहने वाले रिश्तेदारों से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान लापता बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं, जिनमें से सबसे छोटी बेटी रात 2 से 2.30 बजे के बीच बिस्तर से गायब है। घर में प्रवेश के लिए एक दरवाज़ा है और छत में भी एक दरवाज़ा है. परिजनों ने बताया कि सोने से पहले दोनों दरवाजे खुद ही अंदर से बंद कियाऔर खोला गया था. फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button