बिहारमुख्य समाचार
Trending

BJP Leader Ajay Shah Murder: बीजेपी के इस कद्दावर नेता की हत्या, बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उतारा मौत के घाट…

BJP Leader Ajay Shah Murder: बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज में बदमाशों ने बीजेपी नेता अजय शाह की गोली मारकर हत्या कर दी है. बीजेपी नेता अजय कुमार....

बिहार, BJP Leader Ajay Shah Murder: बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज में बदमाशों ने बीजेपी नेता अजय शाह की गोली मारकर हत्या कर दी है. बीजेपी नेता अजय कुमार राजनीति से जुड़े होने के साथ-साथ दूध डेयरी भी चलाते थे. आपको बता दें कि घटना बीते मंगलवार की रात की है. मामला आलमगंज थाना क्षेत्र का है. रात करीब 10 बजे बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। अजय कुमार अपनी डेयरी बंद करने वाले थे. इसी दौरान दोनों बदमाशों के बीच बहस होने के बाद उन्होंने फायरिंग कर दी और वहां से भाग निकले.

BJP Leader Ajay Shah Murder: घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना सिटी एएसपी मौके पर पहुंचे

उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि फायरिंग से जुड़े हर बिंदु पर जांच की जा रही है. पटना सिटी एएसपी ने बताया कि एफएसएल टीम को बुलाया गया है. परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। दो की संख्या में बदमाश बूथ पर पहुंचे और मारपीट के बाद फायरिंग कर दी.बता दें कि, अजय कुमार को बदमाशों द्वारा गोली मारने के बाद जख्मी अवस्था में परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में आगे की जांच के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज बारामद करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक अजय शाह वर्तमान में बीजेपी के पटना जिला महामंत्री थे। अजय शाह की हत्या के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता काफी गुस्से में हैं, उनकी पुलिस से मांग है कि आरोपी को जल्द से हलद गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button