मध्य प्रदेश

BJP Leader Romance in Car: रेस्टोरेंट की पार्किंग में कार खड़ी कर बीजेपी नेता एक लड़की के साथ रोमांस करने लगा

BJP Leader Romance in Car: शहर का कालिका हवेली रेस्टोरेंट आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी वेज खाना ऑर्डर करने पर नॉनवेज खाना...

बाराबंकी,BJP Leader Romance in Car: शहर का कालिका हवेली रेस्टोरेंट आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी वेज खाना ऑर्डर करने पर नॉनवेज खाना परोसे जाने की चर्चा होती है तो कभी यहां से कपल्स के वीडियो सामने आते हैं. कालिका हवेली रेस्टोरेंट के एक प्रेमी जोड़े का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमी जोड़ा रेस्टोरेंट के सामने गाड़ी खड़ी कर रोमांस करता नजर आ रहा है. सबसे खास बात ये है कि जिस कार में ये कपल रोमांस कर रहा है उस पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ है.

BJP Leader Romance in Car; वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इनोवा कार के अंदर एक युवक और लड़की नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दोनों को रोमांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में कार का नंबर भी साफ नजर आ रहा है. वहीं, कार में बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ है. इस वीडियो को एसपी मीडिया सेल ने ट्वीट किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए सपा ने लिखा है कि ”कार पे लगा भाजपा का झंडा, कार के अंदर हो रही अश्लीलता,

जिस गाड़ी पे भाजपा का झंडा, समझो उसमें बैठा शोहदा गुंडा” वहीं, वीडियो पर लोग कमेंट कर भला बुरा कह रहे हैं।बता दें कि बीते कुछ समय पहले भी कालिका हवेली रेस्टोरेंट में जमकर बवाल मचा था। दरअसल हुआ ये था कि एक शख्स ने शाकाहारी खाने का ऑर्डर दिया, लेकिन होटल कर्मियों ने मांसाहारी खाना परोस दिया, जिसका विरोध करने पर रेस्टोरेंट कर्मियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। कहासुनी के बाद रेस्टोरेंट मैनेजर अपने 20 से 25 साथियों को बुलाकर बेटे इशांत मिश्रा और भतीजे शौर्य मिश्रा की लात-घूसे, लाठी-डंडे और सरिया से जमकर पिटाई की।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button