दिल्ली

BJP Protest on Delhi Water Crisis: दिल्ली जल संकट को लेकर BJP का AAP सरकार के खिलाफ प्रर्दशन,…

BJP Protest on Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की कमी के बीच राजनीति चरम पर पहुंच गई है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और बीजेपी के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है.

नई दिल्ली, BJP Protest on Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की कमी के बीच राजनीति चरम पर पहुंच गई है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और बीजेपी के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है. इस जल संकट को लेकर बीजेपी अब आप सरकार पर और आक्रामक होती नजर आ रही है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी के बीजेपी (BJP Protest on Delhi Water Crisis) पर लीकेज का आरोप लगाने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पाइपलाइनों में लीकेज को ठीक करने की बजाय और जल चोरी रोककर जल मंत्री आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं, जो खेदजनक है।

ये है जल संकट की वजह (BJP Protest on Delhi Water Crisis)

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी का एक बड़ा कारण पानी की बर्बादी और चोरी है, जिस पर रोक लगाकर दिल्ली की पानी की समस्या का समाधान किया जा सकता है। सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार की लापरवाही और भ्रष्टाचार के कारण यह संभव नहीं है। सचदेवा ने कहा कि पानी की लीकेज और चोरी रोकने में सीएम केजरीवाल सरकार की विफलता के खिलाफ दिल्ली बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली में 52 अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. विरोध प्रदर्शन में बीजेपी के सभी सांसद, विधायक, पदाधिकारी, पार्षद और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

इस जल संकट और जल बोर्ड में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी सांसदों ने रविवार को दिल्ली में 14 अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया था. सभी सांसदों, जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों ने कल अलग-अलग जगहों पर मटके फोड़कर जल संकट और केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था.

आपको बता दें कि दिल्ली में भीषण गर्मी के कारण कई इलाकों में लोगों को पानी संकट का सामना करना पड़ रहा है. जल संकट के मुद्दे पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता एक-दूसरे का सहयोग करने की बजाय राजनीति कर रहे हैं. यही कारण है कि लोग पानी की कमी से परेशान हैं, वहीं नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button