बिहारमुख्य समाचार
Trending

Bomb Blast: कुत्ता मुंह में उठाकर ले आया बम, बम फटने से मौलवी की मौत.

Bomb Blast: मस्जिद में मुंह से बम लेकर आया कुत्ता, विस्फोट में मौलवी की मौत.....

बिहार, Bomb Blast:  बिहार के छपरा जिले के मोतीराजपुर मदरसा (मस्जिद) के पास बम विस्फोट (Bomb Blast) में मौलवी की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि बम विस्फोट में घायल मौलवी इमामुद्दीन ने पहले पेट दर्द की शिकायत की, फिर सीने में दर्द हुआ और फिर उनकी मौत हो गयी. पूरी घटना छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओलहनपुर की बताई जा रही है.

लड़का कुत्ते को घुमाने के लिए गया था नहर के पास (Bomb Blast)

मौसवी इमामुद्दीन के परिवार वालों के मुताबिक, घटना में घायल लड़का कुत्ते को घुमाने के लिए मदरसे के पास नहर के पास गया था. वहां से कुत्ता उसकी पकड़ से छूटकर भाग गया। इसके बाद जब मैं वापस मदरसा लौट रहा था तो रास्ते में मुझे एक गेंद जैसी गोल चीज मिली और मैं उसे लेकर मदरसा लौट आया.

मौलवी कुत्ते द्वारा लाई गई चीजों को देखने लगा। इसे देखने के बाद मौलवी ने इसे फेंकने की कोशिश की और यह फट गया। हादसे में मौलवी इमामुद्दीन और उनके साथ मौजूद एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान मौलवी की मौत हो गई. बच्चे की हालत स्थिर बनी हुई है.

इमामुद्दीन की मौत के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनके परिजन मौजूद थे. सारण एसपी गौरव मंगला ने बताया कि परिजनों के बयान के बाद पुलिस उनके बयान का सत्यापन कर रही है. फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ खुलासा हो सकता है.

Related Articles

Back to top button