बिहारमुख्य समाचार
Trending

Bomb Threat In Patna Airport: Patna Airport को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस सहित अन्य तमाम जाँच एजेंसियां…

Bomb Threat In Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी ईमेल के जरिये मिली थी. दोपहर करीब 1:10 बजे पटना एयरपोर्ट के निदेशक को धमकी भरा ईमेल मिला

पटना, Bomb Threat In Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी ईमेल के जरिये मिली थी. दोपहर करीब 1:10 बजे पटना एयरपोर्ट के निदेशक को धमकी भरा ईमेल मिला. इसके बाद एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. धमकी के बाद 2 घंटे तक ऑपरेशन चला. हालांकि, जांच के दौरान पटना एयरपोर्ट (Bomb Threat In Patna Airport) पर कुछ नहीं मिला. पटना सिटी एसपी (सेंट्रल) चंद्र प्रकाश ने कहा कि एक गैर-विशिष्ट धमकी मिली है. इसके लिए हमने बैठक की है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही डॉग स्क्वायड टीम एयरपोर्ट का निरीक्षण कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस सहित अन्य तमाम जाँच एजेंसियां (Bomb Threat In Patna Airport)

उधर, डीएसपी सचिवालय ने बताया कि मेल पर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस समेत सभी जांच एजेंसियां ​​अपने स्तर पर जांच कर रही हैं लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह मेल किसने भेजा था। साथ ही उसका मकसद क्या था?

आपको बता दें कि सोमवार को पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पंजाब के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यह पत्र जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए आतंकियों की मौत का बदला लेने के लिए आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से भेजा गया था। पत्र में पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों का जिक्र किया गया था, जिन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. पत्र मिलने के बाद पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं.

Related Articles

Back to top button