दिल्ली

Bomb Threat in Vistara Flight: दिल्ली से श्रीनगर जा रही विस्तारा की उड़ान में बम की धमकी, जांच में नहीं मिला कोई विस्फोटक…

Bomb Threat in Vistara Flight: शुक्रवार, 31 मई को दिल्ली से श्रीनगर जा रहे विस्तारा एयरलाइंस के एक विमान को बम की धमकी मिलने के बाद सुरक्षित रूप से श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतारा गया

दिल्ली, Bomb Threat in Vistara Flight: शुक्रवार, 31 मई को दिल्ली से श्रीनगर जा रहे विस्तारा एयरलाइंस (Bomb Threat in Vistara Flight) के एक विमान को बम की धमकी मिलने के बाद सुरक्षित रूप से श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतारा गया। विमान में 177 यात्री और एक बच्चा सवार था. रात करीब 12:10 बजे फ्लाइट को सुरक्षित उतार लिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विस्तारा की फ्लाइट यूके 611 राजधानी दिल्ली से श्रीनगर आ रही थी। इसी दौरान श्रीनगर एयरपोर्ट के अधिकारियों को फोन पर विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद जैसे ही विमान श्रीनगर एयरपोर्ट पर उतरा, उसे आइसोलेशन बे में भेज दिया गया. इसके बाद विमान को रनवे से अलग कर गहनता से जांच की गई. लेकिन बम की धमकी वाली कॉल महज अफवाह निकली.

कोई विस्फोटक प्लेन के अंदर से नहीं मिला (Bomb Threat in Vistara Flight)

एयरपोर्ट अथॉरिटी के एक अधिकारी ने बताया कि सभी यात्रियों को आइसोलेशन बे के जरिए विमान से बाहर लाया गया. इसके बाद सुरक्षा बलों ने फ्लाइट का निरीक्षण किया. इस दौरान निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया गया. जांच के दौरान हवाईअड्डे पर बम निरोधक दस्तों को भी तैनात किया गया था. गहन तलाशी के बाद विमान के अंदर कोई विस्फोटक नहीं मिला.

जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट अथॉरिटी को धमकी भरा फोन आने के बाद श्रीनगर एयरपोर्ट का परिचालन दो घंटे के लिए रोक दिया गया. हालांकि फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग और जांच के बाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट ऑपरेशन फिर से शुरू कर दिया गया. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां ​​फर्जी कॉल के सोर्स का पता लगाने में जुटी हैं.

Related Articles

Back to top button