रायगढ़

Bridge Collapse in Kaya: मिनटों में बह गया लाखों का पुल, देर रात से हो रही है लगातार बारिश, समुद्र में भरा पानी, नदी उफान पर.

Bridge Collapse in Kaya: पीडब्लूडी द्वारा बनाया गया आवागमन का मुख्य साधन यह पुल लगातार बारिश के कारण बह गया। रात में भारी बारिश के पानी से ग्रामीणों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सुबह तक किसी को पता नहीं चला कि रातों-रात कई गांवों को जोड़ने वाला 20 साल से ज्यादा पुराना पुल पानी की तेज धारा में बह गया.

Bridge Collapse in Kaya:

घरघोड़ा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत काया में बनी पुलिया टूट गई। ग्रामीणों के अनुसार घरघोड़ा जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत काया में पीडब्ल्यूडी द्वारा इसका निर्माण कराया गया था। यह पुल घरघोड़ा से काया बस्ती तक जाने वाली सड़क पर बनाया गया था जो खड़ी पहाड़ियों और घरघोड़ा मुख्यालय को सिसरिंगा कामतारा से जोड़ता है। पुल बह जाने से ग्रामीणों को आवागमन में दिक्कत हो रही है। गांव की बस्ती से स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह पुल आसपास के गांवों को जोड़ता था

सुबह-सुबह दोनों किनारे बसे गांवों के लोगों ने देखा कि पुल के ऊपर से पानी बह रहा है. पानी का बहाव बहुत तेज था. बहते पानी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो रही थी तभी कुछ लोग पानी के करीब गए तो देखा कि पुल ही क्षतिग्रस्त होकर बह गया है.

आसपास के गांवों से बच्चे स्कूल जाने के लिए तैयार होकर आए थे। स्कूल जाने का समय हो गया था. सुबह पानी भी बंद हो गया था। किसी को भी पानी के पास नहीं जाने दिया जा रहा है. ग्रामीणों ने बच्चों को पानी के पास जाने से रोक दिया.

Related Articles

Back to top button