रायपुर

Brijmohan Agrawal: नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल जीत के बाद पहली बार राजभवन पहुंचे, राज्यपाल से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

Brijmohan Agrawal: छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. 11 सीटों में से कांग्रेस को सिर्फ एक सीट कोरबा..

रायपुर, Brijmohan Agrawal: छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. 11 सीटों में से कांग्रेस को सिर्फ एक सीट कोरबा पर जीत मिली है. बाकी 10 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया है. जीत के बाद रायपुर लोकसभा सांसद बृजमोहन अग्रवाल आज पहली बार गवर्नर हाउस पहुंचे. वहां उन्होंने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की और छत्तीसगढ़ से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

(Brijmohan Agrawal) जिसके बाद सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व सांसद सुनील सोनी और महंत राम सुंदर दास से भी मुलाकात की

उन्होंने दूधाधारी मठ मंदिर पहुंचकर भगवान श्रीराम, माता जानकी और हनुमान जी की पूजा की. जिसके बाद उन्होंने महंत राम सुंदर दास से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया.इसके अलावा बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व सांसद सुनील सोनी से भी उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। वहां उन्होंने उनके धर्मपत्नी और बच्चों से भी मुलाकात की। इस दौरान ? सुनील सोनी की धर्मपत्नी और बच्चों ने भी जीत की बधाई दी।आपको बता दें कि रायपुर लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बृजमोहन अग्रवाल को अपना उम्मीदवार बनाया था. वहीं कांग्रेस ने विकास उपाध्याय को चुनाव मैदान में उतारा था. रायपुर लोकसभा चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल ने एक बार फिर कांग्रेस के विकास उपाध्याय को 5 लाख से ज्यादा वोटों से हराकर जीत हासिल की है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button