रायपुर
Trending

Brijmohan Agrawal On Ram Navami: बृजमोहन अग्रवाल धार्मिक आयोजनों में शामिल हुए, छत्तीसगढ़ की खुशहाली की कामना की

राजधानी रायपुर में बुधवार को नवमी का त्योहार हर्षोल्लास और श्रद्धा के साथ मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी रायपुर लोकसभा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी भक्ति में रंगे नजर आए

रायपुर,Brijmohan Agrawal: राजधानी रायपुर में बुधवार को नवमी का त्योहार हर्षोल्लास और श्रद्धा के साथ मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी रायपुर लोकसभा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी भक्ति में रंगे नजर आए. अपने आवास पर उन्होंने अपने परिवार के साथ विधि-विधान से कन्या पूजन किया। इसके बाद उन्होंने राजधानी में आयोजित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. कंकाली तालाब और छुईयां तालाब में जवारा दर्शन और विसर्जन यात्रा में शामिल हुए और जवारा दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

बृजमोहन अग्रवाल राम मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए

बृजमोहन अग्रवाल ने सभी प्रदेशवासियों को नवरात्रि और रामनवमी की बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारा जन्म भगवान श्री राम की ननिहाल छत्तीसगढ़ की पावन धरती पर हुआ है और आज का अवसर भी यही है. खास इसलिए क्योंकि करीब 500 साल बाद भगवान अपने घर अयोध्या लौटे हैं। इसलिए इस साल रामनवमी का त्योहार अपने आप में अनोखा है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि छत्तीसगढ़वासियों के जीवन में खुशियां आएं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button