जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

Bus Break Fail Live Video: अमरनाथ यात्रियों की बस के ब्रेक हुए फेल…जान बचाने के लिए चलती बस से कूदने लगे लोग, देखें यह Video

Bus Break Fail Live Video: अधिकारियों ने कहा कि सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीम एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सा.....

जम्मू-कश्मीर,Amarnath Bus Break Fail Live Video: बस ब्रेक फेल लाइव वीडियो: अधिकारियों ने कहा कि सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीम एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सा उपचार प्रदान किया।बस के ब्रेक फेल होते ही स्थानीय पुलिस और सेना के जवानों ने बस के टायरों के नीचे पत्थर रख दिए. कई पत्थर रखने के बाद आखिरकार बस पर काबू पाया गया और बस को नाले में गिरने से बचा लिया गया. पुलिस ने बताया कि श्रद्धालु दर्शन करने के बाद पंजाब के होशियारपुर जा रहे थे. हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं.

Bus Break Fail Live Video: अमरनाथ यात्रियों की बस का ब्रेक फेल

अमरनाथ बस ब्रेक फेल लाइव वीडियो: पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे के पास एक नाला था. यदि समय रहते जवान बस को रोकने में सफल नहीं होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। घायलों में 6 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। इनमें से कुछ को गंभीर चोटें भी आईं. अधिकारियों ने कहा कि सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीम एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सा सहायता और प्राथमिक उपचार प्रदान किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button