जांजगीर – चांपा

C.G. Janjgir – Champa News: खिलौनों के लिए लड़ रही बेटियों को पिता ने पीटा, छोटी बेटी की मौत

C.G. Janjgir - Champa News: खिलौने के लिए लड़ रही दो मासूम बेटियों पर पिता ने लकड़ी के डंडे से इतनी बेरहमी से वार किया कि छह साल की छोटी बेटी की मौत हो गई। आठ साल की बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल है। उनका बीडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना चांपा थाना क्षेत्र की है.

C.G. Janjgir – Champa News:

भोजपुर रेलवे गेट चांपा निवासी दिशान उर्फ ​​सलमान खान (33) पिता रोशन खान कार मैकेनिक का काम करता है।

पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते उनकी पत्नी आयशा बेगम सलमान से अलग रहती हैं और उनकी दो बेटियां अलीशा परवीन (8) और अलीना परवीन (6) साल सलमान के साथ रहती थीं। शनिवार दोपहर करीब एक बजे दोनों बच्चियां खिलौने को लेकर आपस में झगड़ रही थीं। सलमान ने दोनों को लड़ने से मना किया लेकिन वे नहीं मानी तो गुस्से में आकर उसने दोनों मासूम बेटियों को लकड़ी के डंडे से मारा और लातों से इतना मारा कि दोनों बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं.

रात 10 बजे जब उसने दोनों बेटियों को खाना खाने के लिए उठाया तो बड़ी बेटी अलीशा कराहते हुए उठी लेकिन छोटी बेटी अलीना कुछ नहीं कर रही थी. जिस पर सलमान ने दोनों बेटियों को मोहल्ले के क्रांति देवांगन से बाइक में लिफ्ट लेकर बीडीएम अस्पताल चांपा पहुंचा। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद छोटी बच्ची अलीना को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल अलीशा का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बीएनएस की धारा 103,115 (2) के तहत मामला दर्ज कर जांच की और आरोपी पिता सलमान खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button