दिल्ली

Cat Biryani in Chennai: बिरयानी में हो रहा है बिल्ली के मांस का इस्तेमाल? चौकाने वाला वीडियो आया सामने

कल्पना कीजिए कि लोगों को यह जानकर कितना आश्चर्य होगा कि जिस मांस को वे मटन समझ रहे थे वह बिल्लियों का निकलाऐसी खबरें हैं कि 'नारिकुरवर' नाम से जाने जाने वाले लोगों का एक समूह बिल्लियों का अपहरण कर रहा है,

चेन्नई, Cat Biryani in Chennai:  कल्पना कीजिए कि लोगों को यह जानकर कितना आश्चर्य होगा कि जिस मांस को वे मटन समझ रहे थे वह बिल्लियों का निकला। ऐसी खबरें हैं कि ‘नारिकुरवर’ नाम से जाने जाने वाले लोगों का एक समूह बिल्लियों का अपहरण कर रहा है, उन्हें मार रहा है और फिर उनका Cat Meat in Biryani के रूप में चेन्नई के पेरंबूर इलाके में रेस्तरां में बेच रहा है।

Cat Biryani in Chennai के कारण इस इलाके में 2018 में बिल्लियों के गायब होने की ऐसी ही एक घटना घटी थी

जो बिल्ली चोरी के एक हालिया वीडियो के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के कारण फिर से सुर्खियों में आ गई है.लोग दावा कर रहे हैं कि चेन्नई के पेरम्बूर में नारिकुरावर्स द्वारा Cat Biryani in Chennai के लिए मासूम बिल्लियों का अपहरण किया जा रहा है। हाल ही में, चेन्नई के स्पर टैंक रोड में आवारा बिल्लियों को खाना खिला रहे एक व्यक्ति को रात में किलपौक के आसपास आवारा बिल्लियाँ भटकती हुई मिलीं। बिल्लियों को पकड़ते हुए पकड़ा गया। जब पूछताछ की गई, तो उस व्यक्ति ने शहर भर में सड़क किनारे की दुकानों में बिल्लियों को उनके मांस के लिए बेचने की बात कबूल की।

Cat Meat in Biryani

एक पशु प्रेमी यह देखकर हैरान रह गया कि जो आदमी पहले वाली जगह से भाग गया था वह दूसरी जगह बिना किसी अपराधबोध के वही काम करता देखा गया। इससे वह आश्चर्यचकित रह गये. उस आदमी से यह पूछने पर कि वह आवारा बिल्लियों के अपहरण में क्यों शामिल था, कोई सीधा जवाब नहीं मिला। यह पता चला कि बिल्ली पकड़ने वाले ने प्रत्येक बिल्ली को मुक्त करने के लिए 100 रुपये मांगे और इसे अपना “काम” बताया।

शख्स ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्दे पर चुप नहीं रह सकताऔर अगले दिन भी सड़कों पर गए जहां उन्होंने देखा कि लगभग 10-15 बिल्लियों का अपहरण कर लिया गया था और उन्हें एक बोरे के अंदर भर दिया गया था, जिसे बाद में उन्होंने मुक्त कर दिया। इस मुद्दे पर आगे टिप्पणी करते हुए उन्होंने सुझाव दिया कि अगर आवारा जानवरों के खिलाफ ऐसी गतिविधियों को नहीं रोका गया, तो समाज जानवरों को हमेशा के लिए खो सकता है। उन्होंने नागरिकों से प्राणियों को चोट न पहुंचाने और पशु क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाने का आग्रह करते हुए कहा, “भविष्य में, बच्चे केवल कार्टून या चिड़ियाघर में बिल्लियों को देख सकते हैं।”

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Boat Storm Call
2. Apple iPhone 15 Pro Max
3. Tips for Car Maintenance

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button