छत्तीसगढ़

CG Accident News: रायपुर के धरसींवा क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा,महिला और 4 माह के बच्चे की मौत,…

CG Accident News: रायपुर के धरसीवा इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया.

धरसीवा, CG Accident News: रायपुर के धरसीवा इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा (CG Accident News) हुआ है. एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार महिला और उसके 4 माह के बच्चे की मौत हो गई। बाइक चालक घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. यह घटना रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर हुई.

4 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत (CG Accident News)

जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर निवासी एक परिवार बुधवार को बाइक से बेमेतरा की ओर जा रहा था। जैसे ही बाइक तारपोंगी के पास पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार होंडा क्रेटा कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला और उसके 4 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चालक भी घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी कार चालक कुछ दूरी तक कार लेकर भाग गया। इसके बाद पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से वह कार एक जगह छोड़कर भाग गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कार जब्त कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button