बालोद

CG Balod Crime: मध्य प्रदेश से जीजा के घर बालोद छुट्टी मनाने आई साली ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मौत के लिए खुद को बताया जिम्मेदार…

CG Balod Crime: मध्य प्रदेश के विदिशा की रहने वाली साक्षी बरसेना गर्मी की छुट्टियां मनाने अपनी बहन के घर बालोद आई थीं. लेकिन साक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसकी बहन, जीजाजी और उनके बच्चे बाजार गए थे। जब वे घर लौटे तो देखा कि साक्षी का शव कमरे में साड़ी के सहारे पंखे से लटका हुआ है।

बालोद, CG Balod Crime: बालोद जिला मुख्यालय के सिवनी गांव (CG Balod Crime) में एक युवती ने अपने जीजा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतिका गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए अपनी बड़ी बहन के घर आई थी। उसका नाम साक्षी बरसेना (23 वर्ष) बताया जा रहा है, जो मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की रहने वाली है। साक्षी का शव कमरे में पंखे से साड़ी के सहारे लटका हुआ मिला। इस दौरान उसके मुंह पर टेप बंधा हुआ था. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद कर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला (CG Balod Crime)

घटना सोमवार शाम करीब आठ बजे की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साक्षी बरसेना के पिता का नाम अनिरुद्ध बरसेना है और वह मध्य प्रदेश के विदिशा की रहने वाली हैं. वह 18 मई को अपनी बड़ी बहन के साथ सिवनी में अपने जीजा के घर आई थी। लड़की के जीजा डॉ. रवींद्र वर्मा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पीपरछेड़ी में डॉक्टर हैं और किराए के मकान में रहते हैं। सिवनी में देवकन सोनी का घर. घटना के वक्त भाभी और उनके बच्चे सामान खरीदने बाजार गए थे।

इसी दौरान साक्षी ने आत्महत्या कर ली. जब वह घर लौटा तो देखा कि साक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद दूसरे दिन मंगलवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची. बालोद पुलिस ने लड़की के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें उसने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि उसने किसी को परेशान नहीं किया। पुलिस अब आगे की जांच में जुट गई है।

Back to top button