रायपुर

CG Breaking News: रविवि यूनिवर्सिटी के सामने ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने से हुआ धमाका

CG Breaking News: पंडित के सामने स्थित ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में भीषण आग लग गई। रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय. आग तेजी से फैली, जिससे आसपास के इलाके....

रायपुर,CG Breaking News: पंडित के सामने स्थित एक ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में भीषण आग लग गई। राजधानी रायपुर में रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. कैफे में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फटने की आवाज भी सुनाई दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

दरअसल, यह घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पं. के सामने स्थित ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में भीषण आग लग गई. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय. आग तेजी से फैली, जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. गनीमत यह रही कि घटना के वक्त ट्यूशन क्लास सेंटर बंद था।

CG Breaking News: कैफे में रखा गैस सिलेंडर में विस्फोट

आग की लपटें तेजी बढ़ने के बाद एक जोरदार धमाका हुआ। आशंका जताई जा रही है कि कैफे में रखा गैस सिलेंडर फट गया। इस विस्फोट के बाद आग की लपटें और तेज हो गई।घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। फायर फाइटर्स को आग पर काबू पाने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। आग लगने से ट्यूशन क्लास और कैफे के सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। हालांकि, फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

CG Breaking News: पुलिस ने शुरू की जांच

सरस्वती नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बंद ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button