दंतेवाडा

CG Breaking News: पुलिस ने किया 20 किलों का IED बम बरामद

CG Breaking News:छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए 20 किलो की IED प्लांट की थी...

दंतेवाड़ा,CG Breaking News:  छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए 20 किलो की IED प्लांट की थी.(CG Breaking News) जिसे बीडीएस टीम ने डिफ्यूज कर दिया. यह IED इतना शक्तिशाली था कि इसके विस्फोट से बड़ी गाड़ी आसानी से उड़ सकती थी. मामला अरनपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि जवानों को नुकसान पहुंचाने की नियत से नक्सलियों ने समेली, केदापारा, बर्रेम, नीलावाया और पोटाली इलाके में आईईडी लगाया है.

(CG Breaking News) मुखबिर की इस सूचना के बाद जवान मौके पर पहुंचे

बीडीएस (बम डिस्पोजल स्क्वाड) की टीम ने समेली से बर्रेम तक और अरनपुर से पोटाली तक के रूट की तलाशी ली। जहां नक्सलियों ने कच्ची सड़क के नीचे 10-10 किलो की दो आईईडी लगा रखी थी. जिसे बीडीएस टीम ने बरामद कर मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही नक्सलियों ने यहां IED लगाया था. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस बल ने नक्सलियों की योजना को विफल कर दिया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button