बिलासपुर

CG Breaking News: किर्गिस्तान में फंसे बिलासपुर के मेडिकल छात्र विजय ने कहा कि स्थिति सामान्य हो रही है, प्रदर्शनकारियों पर प्रशासन की पकड़ है.

CG Breaking News:बातचीत के दौरान पिता सुशांत मंडल ने कहा कि हिंसक घटना की खबर से सभी डरे हुए थे लेकिन बुधवार की दोपहर 1.30 बजे विजय ने उनके मोबाइल पर फोन कर राहत की जानकारी दी.

बिलासपुर,CG Breaking News: मध्य एशियाई देश किर्गिस्तान में जारी हिंसा के बीच फंसे (CG Breaking News)बिलासपुर के मेडिकल छात्र विजय मंडल ने राहत भरी खबर दी है। एक घंटे पहले उसने अपने पिता सुशांत मंडल से मोबाइल पर बात करते हुए कहा था कि पापा अब यहां स्थिति सामान्य हो रही है. मंगलवार रात 11 बजे कुछ तनाव हो गया। प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई तेज कर दी है. गुरुवार से कक्षाएं ऑफलाइन भी लगेंगी. जिसका आदेश जारी कर दिया गया है.छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के मेडिकल छात्र विजय मंडल मूल रूप से मस्तूरी के रहने वाले हैं। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में कुछ स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान और मिस्र के छात्रों पर हमला कर दिया था. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद मामला और बिगड़ गया.

(CG Breaking News) 13 मई को वायरल हुए मारपीट के वीडियो में पाकिस्तान और मिस्र के छात्र थे

घटना के बाद से विजय और उसके माता-पिता दीपिका मंडल और सुशांत मंडल काफी डरे हुए हैं. दोनों लगातार फोन पर अपने बेटे का हालचाल पूछ रहे हैं।खास बातचीत में पिता सुशांत मंडल ने कहा कि हिंसक घटना की खबर से सभी डरे हुए थे, लेकिन बुधवार की दोपहर 1.30 बजे विजय ने उनके मोबाइल पर फोन कर राहत की जानकारी दी. जिसके बाद हम सभी के चेहरे पर निराशा थोड़ी कम हुई है, हालांकि बच्चे को लेकर चिंता अभी भी बनी हुई है. विजय ने कहा कि उनकी ऑफलाइन कक्षाएं कल से शुरू होंगी. अभी भी ऑनलाइन था

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button