मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CG Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री विष्णु देव के साथ कैबिनेट बैठक आज, लिए जा सकते हैं ये बड़े फैसले…

CG Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आज राज्य कैबिनेट की बैठक होगी. करीब 20 दिन बाद होने वाली इस कैबिनेट बैठक से.....

रायपुर.CG Cabinet Meeting Today: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आज राज्य कैबिनेट की बैठक होगी. करीब 20 दिन बाद होने वाली इस कैबिनेट बैठक से पहले आज सीएम मंत्रालय में आला अफसरों की बैठक लेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा के आगामी मानसून सत्र की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी. समीक्षा के साथ ही सदन में पेश किये जाने वाले कुछ संशोधन विधेयकों के मसौदे को भी मंजूरी दी जायेगी.

 CG Cabinet Meeting: साथ ही राज्य में मानसून की स्थिति और खरीफ फसलों के लिए खाद-बीज की उपलब्धता पर भी चर्चा होगी

किसानों, अधिकारियों, कर्मचारियों और स्कूली बच्चों के हित में भी कई अहम फैसले लिए जाएंगे. आपको बता दें कि राज्य सरकार मानसून सत्र के दौरान अनुपूरक बजट लाने की तैयारी में है. इसके लिए विभागों से प्रस्ताव मांगे गए हैं। बैठक में ट्रांसफर नीति को लेकर फैसला लिया जा सकता है. कर्मचारी संगठनों के बीच इसकी चर्चा हो रही है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button