बिलासपुर

CG CHO Kidnapping: CHO अपहरण मामले में बड़ा खुलासा, युवती ने खुद रची थी साजिश

CG CHO Kidnapping: अपहरण छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी अनुपमा जलतारे के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा हुआ है...

सक्ती,CG CHO Kidnapping: अपहरण छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी अनुपमा जलतारे के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। उसने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके अपहरण की साजिश रची थी. अनुपमा को अब बिलासपुर से सकुशल बरामद कर लिया गया है. जल्द ही पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करेगी.

CG CHO Kidnapping: मिली जानकारी के मुताबिक सीएचओ अनुपमा जलतरे सरायपाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ हैं

गुरुवार को वह अपने भाई के साथ सक्ती आया था। अनुपमा थाने के सामने फल खरीदने के लिए रुकी थी. दावा किया गया कि इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया. इतना ही नहीं, कुछ देर बाद उनके भाई के पास फोन आया कि 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। अब इस मामले में खुलासा हुआ है कि सीएचओ ने ही अपने अपहरण की साजिश रची थी. सक्ती पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करेगी.बता दें कि कुछ दिनों से लगातार खुद के अपहरण की साजिश रचने की खबरें आ रही है। इस तरह के मामले में या तो प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आता है या फिर पैसे के लेन-देन की। अब सक्ती में हुई घटना को लेकर पुलिस के खुलासे के बाद पता चलेगा कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button