मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CG Coal Scam: भूपेश बघेल के करीबी अफसर को फिर लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की याचिका, कई महीनों से हैं जेल में

CG Coal Scam: छत्तीसगढ़ के चर्चित कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद सौम्या चौरसिया को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल की उप सचिव रहीं सौम्या चौरसिया की अग्रिम जमानत.....

रायपुर,CG Coal Scam: छत्तीसगढ़ के चर्चित कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद सौम्या चौरसिया को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल की उप सचिव रहीं सौम्या चौरसिया की अग्रिम जमानत याचिका एसीबी/ईओडब्ल्यू की विशेष अदालत ने खारिज कर दी है। उन्होंने आय से अधिक संपत्ति मामले में अपने खिलाफ दर्ज अपराध में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

CG Coal Scam:  सौम्या चौरसिया और अन्य लोगों पर छत्तीसगढ़ में 540 करोड़ से भी अधिक की अवैध

कोयला लेवी की वसूली का आरोप ईडी और आयकर विभाग ने लगाया था। आरोप है कि राज्य सरकार के अधिकारियों, नेताओं और कारोबारियों ने कोयला परिवहन में प्रति टन 25 रुपये की अवैध वसूली शुरु की थी। ACB और EOW ने इस संबंध में अपराध दर्ज किया है। इस मामले को लेकर कई अफसर जेल में हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button