बिलासपुर

CG Crime News: कार सिखाने वाले ने प्रधानपाठिका से किया दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिलाकर दरिंदे ने मिटाई हवस,अब पहुंचा सलाखों के पीछे

CG Crime News: गौरेला पुलिस ने आखिरकार प्रधानाध्यापिका से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बेमेतरा जिले का रहने वाला आरोपी श्रीकांत पांडे पहले प्रधानपथिका....

पेंड्रा, CG Crime News: गौरेला पुलिस ने आखिरकार प्रधानाध्यापिका से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बेमेतरा जिले का रहने वाला आरोपी श्रीकांत पांडे पहले प्रधानपथिका को एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाया. इसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

CG Crime News:  मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा निवासी महिला प्रधानपाठक से आरोपी की पहचान

बेमेतरा जिले के युवक श्रीकांत पांडे के रूप में हुई. महिला आरोपी युवक के पास कार सीखने आई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. मिलना-जुलना बढ़ गया. इसके बाद उसने गौरेला थाना क्षेत्र के केंवाची की एक होटल संचालिका से ठगी की. उसने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिला दिया। जब वह बेहोश हो गई तो दुष्कर्म किया गया। जब वह होश में आ जाए तो उसे अपने साथ ले जाना गलत कृत्य होने की जानकारी हुई तो उन्होंने अपने परिजनों को इसकी जानकारी ​दी और गौरेला थाना में रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button