बलरामपुर

CG jawans died in road accident: खाई में पिकअप पलटने से 2 सीएएफ जवानों की मौत, 1 गंभीर

CG jawans died in road accident: जवानों की एक टुकड़ी को रामचन्द्रपुर से चुनचुना-पुंदाग शिफ्ट किया गया, सामान शिफ्ट करने के दौरान पिकअप....

कुसमी, CG jawans died in road accident: 10वीं बटालियन में पदस्थ सीएएफ के तीन जवान बुधवार शाम पिकअप में सवार होकर सामरीपाठ थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गांव चुनचुना पुंदाग जा रहे थे। इसी बीच भुतही और चुनचुना के बीच अचानक पिकअप अनियंत्रित हो गयी और खाई में पलट गयी. हादसे में पिकअप सवार दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक सिपाही और पिकअप चालक घायल हो गए। घायल जवान को अंबिकापुर रेफर किया गया है, जबकि ड्राइवर का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी में चल रहा है.गुरुवार की सुबह बलरामपुर एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों ने जवानों के पार्थिव देह को श्रद्धांजलि देकर उनके गृहग्राम के रवाना कर दिया।

CG jawans died in road accident बलरामपुर-रामानुजगंज  जिले के रामचंद्रपुर में पदस्थ

10वीं बटालियन के कुछ जवानों की शिफ्टिंग चुनचुना पुंदाग में हुई थी। रामचंद्रपुर से पुंदाग के लिए सामान की शिफ्टिंग का काम चल रहा था। इसी कड़ी में प्रधान आरक्षक यूपी के जलालपुर चिरैयाडांड़ निवासी फतेह बहादुर, सीतापुर के ग्राम पोकसरी निवासी आरक्षक रामनारायण प्रसाद व सीतापुर निवासी रामप्रताप बुधवार की शाम राशन लेकर पिकअप से पुंदाग जा रहे थे।
CG jawans died in road accident

वे कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुताही व चुनचुना के बीच जंगल में पहुंचे ही थे कि अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर करीब 10 फीट खाई में पलट गई। हादसे में जवान फतेह बहादुर व रामनारायण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरक्षक रामप्रताप व पिकअप ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

CG jawans died in road accident

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृत व घायल जवानों को कुसमी अस्पताल पहुंचाया। यहां घायल जवान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। जबकि पिकअप ड्राइवर का इलाज जारी है।

CG jawans died in road accident

मृत जवानों को पुलिस अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

घटना की सूचना मिलते गुरुवार को बलरामपुर एसएसपी लाल उमेद सिंह, एएसपी (ऑपरेशन) शैलेंद्र पांडेय, सीएएफ के सहायक सेनानी सुधीर कुजूर, कुशल चंद्र टोप्पो, पुलिस लाइन प्रभारी निरीक्षक बिमलेश देवांगन ने कुसमी थाना परिसर में मृत जवानों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद जवानों का पार्थिव देह उनके गृहग्राम के लिए रवाना कर दिया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button