मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CG Liquor Scam: अनवर ढेबर की बढ़ी मुश्किल, 48 घंटे में अनवर ढेबर की मेरठ कोर्ट में होगी पेशी…

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला केस के आरोपित अनवर ढेबर को हाई कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड के के आधार पर जमानत दी है। जमानत पर जेल से बाहर निकलते ही अनवर ढेबर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया

 रायपुर, CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के होटल कारोबारी अनवर ढेबर की मुश्किलें बढ़ (CG Liquor Scam) गई हैं. नोएडा में दर्ज फर्जी होलोग्राम मामले में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम अनवर ढेबर को हिरासत में लेकर मेरठ ले जाएगी. रायपुर कोर्ट ने यूपी एसटीएफ का प्रोडक्शन वारंट स्वीकार कर लिया है. कोर्ट ने यूपी एसटीएफ को अगले 48 घंटे के भीतर उसे यूपी की संबंधित अदालत में पेश करने का निर्देश दिया है.

शराब घोटाला केस में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार (CG Liquor Scam)

इससे पहले बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद होटल व्यवसायी अनवर ढेबर को उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने मंगलवार रात एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया था. बुधवार को यूपी एसटीएफ ने अनवर ढेबर को रायपुर कोर्ट में पेश किया. इस दौरान पूरा कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील रहा. अनवर ढेबर के समर्थन में बड़ी संख्या में समर्थक परिसर पहुंचे. अनवर ढेबर ने कहा, मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है.

स्वास्थ्य का हवाला देकर मांगी थी जमानत

ही में हाई कोर्ट ने अनवर ढेबर की खराब सेहत का हवाला देकर दायर की गई जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया था और उनकी रिहाई का आदेश दिया था. अनवर ढेबर मंगलवार को जेल से रिहा हो गए. इस बीच, उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम अनवर ढेबर को गिरफ्तार करने के लिए जेल पहुंची, लेकिन ढेबर के समर्थक उनके खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने पर अड़े रहे. जब उन्होंने अनवर ढेबर को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने की कोशिश की तो एसटीएफ के जवानों ने एंबुलेंस के सामने खड़े होकर उन्हें रोक दिया और फिर खुद एंबुलेंस में सवार हो गए. इसके बाद रायपुर पुलिस के अधिकारी अनवर ढेबर को एंबुलेंस से सिविल लाइन थाने ले गए.

Related Articles

Back to top button