रायपुर
Trending

CG Lok Sabha Election 2024: बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियां तेज करने के निर्देश दिए

श्री अग्रवाल ने कर्मियों को चुनाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि मतदान में अब एक माह से अधिक का समय बचा है, इसलिए कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार रहें.हमें चुनावी मैदान में कूदते हुए अपने काम में तेजी लानी होगी.

रायपुर,CG Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी क्रम में रविवार को रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय में क्षेत्र की सभी 9 विधानसभाओं के प्रमुख कार्यकर्ताओं से बातचीत की. श्री अग्रवाल ने कर्मियों को चुनाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि मतदान में अब एक माह से अधिक का समय बचा है, इसलिए कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार रहें.हमें चुनावी मैदान में कूदते हुए अपने काम में तेजी लानी होगी. कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार पर जोर दें. ताकि भारतीय जनता पार्टी, केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों को जनता तक सही ढंग से पहुंचाया जा सके।

श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत आप कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है

इस बार लोकसभा चुनाव में एक बार फिर आपको मोदी जी के सपने को पूरा करने और रायपुर का नाम दिल्ली में रोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। आप लोग भी मतदाता सूची की ठीक से जांच कर लें, ताकि कोई भी मतदाता अपने मताधिकार से वंचित न रह जाये. कार्यकर्ताओं ने बृजमोहन अग्रवाल को लोकसभा में रिकार्ड मतों से जिताने का संकल्प भी लिया। इस अवसर पर म.प्रसुनील सोनी, विधायक पुरंदर मिश्रा0विधायक इंद्रकुमार, पूर्व विधायक शिव रतन शर्मा, संजय श्रीवास्तव, अशोक बजाज, सनम जांगड़े, लक्ष्मी वर्मा समेत पार्टी के वरिष्ठ जन भी उपस्थित रहे

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button