रायपुर
Trending

CG Lok Sabha Election 2024: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने राजनांदगांव से दाखिल किया नामांकन, ईवीएम की विश्वसनीयता पर फिर उठाए सवाल.

राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टोरेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाए.

रायपुर, CG Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाए |

पूर्व सीएम बघेल ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने अभी चुनाव आयोग को नोटिस दिया है

वे बहुत महत्वपूर्ण हैं. अगर इसमें कुछ फैसला हो जाए तो बड़ी बात होगी. हर कोई चाहता है कि वीवीपैट मतदाताओं के हाथ में आ जाए और वे उसे खुद ही बॉक्स में डाल दें और उसकी गिनती हो जाए. राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में मैच फिक्सिंग का भी जिक्र किया. संशय सबके मन में है |

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत समे

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान

त कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे. नामांकन रैली के बाद भूपेश बघेल बैठक लेंगे. नामांकन दाखिल करने की तैयारी को लेकर राजनांदगांव शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने बताया कि नामांकन दाखिल करने के बाद शहर के स्टेट स्कूल मैदान में सभा का आयोजन किया जाएगा. यहां से रैली निकाली जाएगी और मां शीतला मंदिर परिसर में समापन होगा।

नामांकन रैली में शामिल होने चरण दास महंत सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राजनांदगांव पहुंचे हुए हैं

इधर, महासमुंद लोकसभा क्षेत्र क़े कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू दोपहर 12 बजे नामांकन दाखिल करेंगे, वहीं कांकेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी वीरेश ठाकुर तीन अप्रैल को सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button