रायपुर
Trending

CG Lok Sabha Election 2024: पखांजूर जनसभा में तख्ती लेकर पहुंची मासूम

'मैं सीएम के साथ फोटो खिंचवाना चाहती हूं। हाथों में तख्ती थामे मासूम बच्ची इसी मांग को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की चुनावी सभा में पहुंची.

रायपुर,CG Lok Sabha Election 2024: मैं सीएम के साथ अपनी फोटो खिंचवाना चाहता हूं. हाथों में तख्ती थामे मासूम बच्ची इसी मांग को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की चुनावी सभा में पहुंची. फिर क्या हुआ कि महफिल में मौजूद सभी लोगों की नजरें उस प्यारी लड़की पर टिक गईं. सीएम साय भी खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने बच्ची की इस मांग को पूरा करते हुए उसे अपने पास बुलाया, प्यार से दुलार किया और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया |

पखांजुर के बांदे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

मुख्यमंत्री साय ने सुरक्षाकर्मी भेजकर बच्ची को मंच पर बुलाया और उसकी फोटो खिंचवाई और उस पर अपना प्यार बरसाया और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पखांजुर के बांदे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वादाखिलाफी उनका स्वभाव है और भ्रष्टाचार उनका मूल चरित्र है. पिछली सरकार ने राज्य में सिर्फ भ्रष्टाचार किया. जिसकी जांच चल रही है उससे कांग्रेसी परेशान हैं।हमने छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्र में बूथ विजय अभियान की शुरुआत कर दी है। इस अभियान के तहत एक-एक कार्यकर्ता कम से कम 10 मतदाता घरों तक पहुंचेंगे।

सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं

हमें मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। आज विश्व में सबसे लोकप्रिय नेता हमारे प्रधानमंत्री हैं। उनकी वजह से पूरे विश्व में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान बढ़ा है.’ मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास को मूल मंत्र मानकर काम किया है। आप सभी अपने आप को महेश कश्यप समझकर मतदाताओं के घर-घर जाएं और उन्हें भाजपा की नीतियों एवं योजनाओं के लाभ के बारे में बताएं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button