रायपुर

CG Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर 4 जून को होने वाली वोटों की गिनती के लिए चुनाव आयोग ने बड़ी तैयारी की है, सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती होगी.

CG Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 4 जून को होगा. चुनाव कार्यालय के मुताबिक, 11 जिला..

रायपुर,CG Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 4 जून को होगा. (CG Lok Sabha Election 2024) चुनाव कार्यालय के मुताबिक, 11 जिला मुख्यालयों में सुबह 8 बजे डाक मतपत्रों से वोटों की गिनती शुरू होगी. बाकी 22 जिलों में ईवीएम में दर्ज वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू होगी.मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहब कंगाले ने बताया कि 41 हजार 877 डाक मतपत्र प्राप्त हुए हैं। 11 जिलों में डाक मतपत्रों की गिनती शुरू होने के आधे घंटे बाद सुबह 8:30 बजे ईवीएम वोटों की गिनती शुरू होगी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button