राजनंदगांव
Trending

CG Lok Sabha Election: राजनांदगांव में योगी आदित्यनाथ की सभा शुरू, कहा-छत्तीसगढ़ राम का ननिहाल.

लोकसभा चुनाव में चर्चित सीट राजनांदगांव में रविवार का दिन सियासी उथल-पुथल का रहने वाला है। बीजेपी और कांग्रेस की बड़ी चुनावी सभाएं होने वाली हैं.

राजनांदगांव,CG Lok Sabha Election:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजनांदगांव के कुमर्दा गांव से लगे सागर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, कांग्रेस घोटाले का नाम है, आतंकवाद का नाम है. कांग्रेस ने युवाओं को भड़काने का काम किया है. कांग्रेस के समय गरीब भूख से मर जाते थे। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से लूटने की पूरी कोशिश की।

योगी ने कहा, मोदी सरकार मुफ्त राशन दे रही है

12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि मिली. भूपेश सरकार ने 18 लाख मकान बंद कर दिये। केंद्र ने पैसा दिया, लेकिन भूपेश ने नहीं लिया. कांग्रेस ने इस प्रतिष्ठित सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उम्मीदवार बनाया है, उन पर कोयला घोटाले और शराब घोटाले का आरोप है. वह पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं |

राजनांदगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कहते हैं

”कांग्रेस ने यहां से पूर्व सीएम भूपेश बघेल को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिस व्यक्ति पर शराब घोटाला, कोयला घोटाला, पीएससी घोटाला, गोठान घोटाला और महादेव ऐप घोटाला का आरोप है और एफआईआर भी है.” उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, पूरे आत्मविश्वास के साथ चुनाव लड़ने की हिम्मत कर रहे हैं इसका मतलब है कि उनका मानना ​​है कि हम कितना भी बड़ा अपराध कर लें, हम समाज की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे…”

भीषण गर्मी को देखते हुए आम जनता के लिए

बैठक व्यवस्था व पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था की करने की बात कही जा रही है। पार्टी के लोकसभा कलस्टर प्रभारी व पूर्व मंत्री राजेश मूणत, लोकसभा संयोजक मधुसूदन यादव, सह-संयोजक दिनेश गांधी व नीलू शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल देर रात तक तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए कार्यकर्ताओं को आवश्यक जिम्मेदारियां सौंपी।

सचिन पायलट ने किया निरीक्षण

छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिन पायलट शनिवार शाम को मोहड़ पहुंचकर प्रियंका गांधी की जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। मंच, बैठक व्वस्था के अलावा कार्यकर्ताओं के पहुंचने को लेकर की गई तैयारी पर पदाधिकारियों से चर्चा की।

पायलट ने कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल है। संवैधानिक संस्थाओं के विश्वनीयता खतरे में है। देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी की मार झेलने विवश है और 10 वर्षों तक देश को विकास की मुख्य धारा से पृथक कर धर्म की राजनीति कर आपसी भाईचारा को तोड़ने का काम भाजपा कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button